माँ के साथ कूलर फैक्टरी में गए किशोर की लिफ्ट में फंसने से हुई दर्दनाक मौत, शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

नई दिल्ली, AYT News | दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में माँ के साथ कूलर फैक्टरी में गए किशोर की लिफ्ट के बीच में फसने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक किशोर आलोक अपने माता- पिता और 5 बहनों के साथ होलंबी कलां मेट्रो विहार के पास रहता है। वहीं मृतक आलोक की माँ ने फैक्टरी के फोर मैन पर आरोप लगाया है कि फोरमैन ने आलोक को कंपनी की लिफ्ट चलाने के लिए भेजा था।

वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्हे रविवार शाम इस घटना की सूचना मिली थी। जिसके जाँच में पुलिस जानकारी जुटाने में लग गई है, की किशोर कैसे लिफ्ट में गया और कैसे आलोक की दर्दनाक मौत हुई है।

माँ ने लगाए फोरमैन पर गंभीर आरोप

मृतक आलोक की माँ ने फैक्टरी के फोरमैन पर आरोप लगाया की फोरमैन उनसे कहा की अगर आलोक कंपनी का अगर कोई थोड़ा बहुत काम करेगा तो उसको कुछ पैसे दे देंगे। इस लालच में आलोक कूलर कंपनी के फोरमैन के कहने पर छोटा मोटा काम कर देता था। लेकिन कुछ दिनों बाद फोरमैन आलोक को लिफ्ट चालू बंद करवाने के लिए भेजने लगा, इसको लेकर मृतक आलोक की माँ ने अपति जताई थी।

वहीं रविवार के दिन मृतक आलोक(14 वर्षीय) को फोरमैन ने लिफ्ट चालू करने के लिए भेजा था। जंहा उस दौरान अचानक लिफ्ट उसके उपर आ गिरी। जिस कारण लिफ्ट में फसने से उसकी मौत हो गई। फिलाल पुलिस मामले की जाँच जुटाने में लग गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال