हरियाणा के अंबाला में बाइक से आए बदमाशों ने पेट्रोल भरवाने के बहाने सेल्समैन से की लूट, शोर मचाने पर मोबाइल वा चेन छीनकर भागे

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली, AYT News | हरियाणा में आये दिन कहीं ना कहीं लूटपाट की घटना आये दिन बड़ती जा रही है। जिसको लेकर हरियाणा सरकार समय- समय पर ठोस कदम उठाती रहती है। अब हाल फिलाल में हरियाणा के अंबाला में बाइक सवार बदमाश ने पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के साथ मारपीट कर उसका फोन और चांदी की चैन को लूट कर मौके से फरार हो गया। पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के साथ हुई लूट की वारदात की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जाने क्या है, पुरा मामला

बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 11 बजे सेल्समैन सोनू व प्रवीण के साथ ड्यूटी पर था। इसी दौरान पंजाब नंबर बाइक पर 2 युवक तेल डलवाने आते है। तेल डलवाने के दौरान सेल्समैन और बाइक सवार बदमाशों के बीच किसी चीज को लेकर बहस हो जाती है। इस दौरान दोनों बदमाश बिना तेल डलवाए चले जाते है। इसे ठीक 20 मिनट बाद दोनों बदमाश फिर दोबारा पेट्रोल पर आते है और 100 रुपए का पेट्रोल डलवाने के बाद दोनों बदमाश सेल्समैन के साथ गली- गलौच करने लगते है। इस दौरान दोनों बदमाशों ने मिलकर उसके गले से चांदी की चैन और मोबाइल फोन छीन कर मौके से फरार फरार हो जाते है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयाना के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال