यूआर कॉलेज रोसड़ा में पीजी की पढ़ाई प्रारंभ करने को लेकर शून्यकाल में विधायक वीरेन्द्र कुमार द्वारा मुद्दा उठाए जाने का छात्र संगठनों ने किया स्वागत


समस्तीपुर, AYT News  | यूआर कॉलेज छात्र संघ के निवर्तमान अध्यक्ष विवेक कुमार एवं छात्र नेता साकेत शर्मा ने कहा है कि सदन में रखे गए उर्पयुक्त मुद्दों के अलावे कॉलेज में वाणिज्य, भूगोल, संस्कृत, संगीत एवं गृह विज्ञान की पढ़ाई के साथ - साथ स्नातकोत्तर में भी सभी विषयों की पढ़ाई की व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने का भी स्वागत किया है । छात्र नेता ने कहा यहां स्नातकोतर की पढ़ाई प्रारंभ हो जाने से छात्रों को दूर - दराज के महा विद्यालयों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा । बता दें कि पूर्व के वर्षों में इससे संबधित महामहिम राज्यपाल , मुख्यमंत्री समेत कॉलेज प्रशासन को मांग पत्र समर्पित किया गया था ।

पहले भी मांग को लेकर धराना - प्रदर्शन किया गया था

छात्रों की यह मांग दशकों से चली आ रही थी इसके बावजूद भी कोई सार्थक परिणाम सामने नहीं आ सका । विधान सभा में शून्यकाल में उठाए गये मुद्दे का छात्र नेता संतोष कुमार, विकास कुमार, राजीव कुमार, कुमारी रितिका समेत अन्य शिक्षाविदों ने इसकी सराहना करते हुए विधायक वीरेन्द्र कुमार को साधुवाद दी।

यह न्यूज़ सिंडिकेट फीड / सबकी खबर से लिया गया है, एवाईटी न्यूज़ टीम द्वारा केवल हैडलाइन को सम्पादित किया गया है |  

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال