प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का बदला नाम, फिल्म को लेकर दर्शकों में दिखी उत्सुकता

नई दिल्ली, AYT News | प्रभास की नई फिल्म प्रोजेक्ट के का नाम बदल दिया गया है। अब दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को कल्कि 2898 एडी ( Kalki 2898 AD ) के नाम से जाना जाएगा। टाइटल के ऐलान के साथ ही, मेकर्स ने अब फिल्म का पहला टीजर भी जारी कर दिया है। पहले 'प्रोजेक्ट के' को के नाम से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया जा चुका था। फिल्म के इस नए नाम के साथ, फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इसे लेकर बेकरार हो गए हैं।

कुछ इस तरह है, फिल्म का स्क्रिप्ट

इस फिल्म में अभिनेता प्रभास ( Prabhas ) ने अहम रोल निभाया है इस फिल्म 'कल्कि' की कहानी बताती है कि जब दुनिया पर अंधेरी शक्तियों और एडवांस टेक्नोलॉजी का राज होता है, तभी एक वीर नर का जन्म होता है, और यही वीर नर हैं प्रभास। टीजर में दिखाया गया है कैसे बुरी शक्तियाँ लोगों पर अपना क़ाबू जमा रही हैं, हर जगह हाहाकार मचा हुआ है, हिंसा की बौछार हो रही है और मायूसी का वातावरण है। इस दुखद माहौल में, वीर नर प्रभास के रूप में, जो दुनिया को बुराई की ताकतों से बचाने का काम करेगा, उन्हें इस मूवी के मध्याम से देखा जायेगा।

एंटरटेनमेंट और उस से जुडी जानकारियों के हमे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फॉलो करे 

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال