Bollywood News: बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने बनाए कई बड़े रिकॉर्ड, जाने अब तक की कुल कमाई

नई दिल्ली, AYT News | बॉलीवुड के सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए सनी देओल की आने वाली फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी है। इस बार 'गदर 2' ने अपने नाम के अनुसार कई बड़े रिकॉर्ड तोड़कर कमाल करते हुए नया रिकॉर्ड बनाती हुई प्रतीत हो रही है।

गदर 2 ( Gadar 2 ) ने पहली रिलीज होते ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री की थी, लेकिन यह अब खुद को 250 करोड़ का सदस्य बता रही है। इसके बावजूद फिल्म की रैसिंग अब भी जारी है, और इसकी कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म 'गदर 2' अब 300 करोड़ के कल्ब में शामिल होते हुए बुलेट ट्रेन की तरह गति पकड़ रखी है।

सनी देओल के साथ मुख्य भूमिकाओं में महेश मांजरेकर और आयशा ताकिया भी हैं। फिल्म की कहानी और उसकी अद्भुत गतिविधियों ने दर्शकों का मन मोह लिया है जिसका परिणाम है कि फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस की चोटी पर कब्जा किया हुआ है।

इसके साथ ही, अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' और रजनीकांत की 'जेलर' भी बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हैं। बॉलीवुड के इन तिगुने ब्लॉकबस्टरों ने दर्शकों को एक साथ मनोरंजन का आनंद दिलाया है।

बॉलीवुड के दीवानों के लिए यह समय है जब उन्हें सिनेमाघरों की ओर दौड़ने की आवश्यकता है, क्योंकि यहाँ तो 'गदर 2' जैसी धमाकेदार फिल्में चल रही हैं और बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रही।

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال