सचिन तेंदुलकर के ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापनों को लेकर उनके बांद्रा में स्थित आवास पर बच्चु कडू विधायक और उनके समर्थक ने किया जोरदार प्रदर्शन

नई दिल्ली, AYT News | विधायक बच्चू कडू और उनके समर्थक ने मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में क्रिकेट के महान स्तार सचिन तेंदुलकर के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का मुख्य कारण है सचिन तेंदुलकर के ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापनों में शामिल होने होना बताया जा रहा है।

इस बीच, जो बुधवार को विधायक बच्चू कडू, साथ ही उनके 22 समर्थकों ने सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) के आवास के बाहर इकठ्ठा हो गए और अपने असंतोष को जाहिर किया। कडू ने दृढ़ता से कहा कि अगर सचिन तेंदुलकर ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापनों का समर्थन करना जारी रखते हैं, तो उन्हें अपना भारत रत्न वापस कर देना चाहिए।

इस बीच प्रदर्शन के बाद, मुंबई पुलिस ने बच्चू कडू और उनके समर्थकों के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 37 का प्रयोग किया, जिसमें विभिन्न प्रतिषेधन आदेशों का उल्लंघन माना जाता है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने विधायक बच्चु कडू और उनके अन्य समर्थक को सचिन तेंदुलकर के आवास से हटा दिया।

हालांकि, बच्चू कडू अपने दृढ़ स्थान पर बने हैं। उन्होंने चेताया कि अगर सचिन तेंदुलकर ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापनों को लगातार करते रहेंगे, तो वे आगामी गणपति उत्सव के दौरान अपने प्रदर्शन को और बढ़ाएंगे। आगे बच्चु कडू ने कहा कि वे हर गणेश पंडाल के बाहर प्रदर्शन करेंगे और ऐसे विज्ञापनों के हटाने की मांग करेंगे।1

सचिन तेंदुलकर के ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापनों के साथ जुड़े इस विवाद ने सेलिब्रिटीज़ के उत्पादों और सेवाओं के प्रमोट करने की जिम्मेदारियों पर सवाल उठाया है, खासकर उन्हें ऑनलाइन गेमिंग के साथ जुड़े होने के संबंध में, जिसे युवाओं पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال