रेडियो महारानी की ओर से आयोजित स्टार वॉइस-3 में दिल्ली एनसीआर से आए बच्चों ने किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन


फरीदाबाद, AYT News | रेडियो महारानी की ओर से जीवा पब्लिक स्कूल, सेक्टर 21 में आयोजित गायन प्रतियोगिता स्टार वॉइस-3 में दिल्ली एनसीआर से आए बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया तो बुजुर्ग भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी अपना जोश दिखाया। समारोह के मुख्य अतिथि सूफी गायक शमशेर लेहरी और बीरेंदर ढिल्लों ने जब सुर लगाया तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया। कार्यक्रम में जीवा ग्रुप के प्रबंध निदेशक ऋषिपाल चौहान बतौर विशेष अतिथि मौजूद रहे। अतिथियों का स्वागत सी. दास ग्रुप व रेडियो महारानी के निदेशक विपिन भाटिया और मुकेश भाटिया ने किया।

गायन प्रतियोगिता में सूफी गायक शमशेर लेहरी और बीरेंदर ढिल्लों ने अपना हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना मना मेरेया कर फैसला कमला हैं या सयाणा, ओस माल दे कोठे भरदाया है जैड़ा छड़ के जाणा गाना गाया तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया। दर्शकों ने खड़े होकर जोरदार तालियों के साथ दोनों को जोरदार स्वागत किया।

गायन प्रतियोगिता पांच आयु वर्ग में आयोजित की गई, जिसमें 5 से 12, 13 से 19, 20 से 30, 31 से 50 व 51 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सुबह 10.30 बजे से शुरू हुई प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर से आए 80 से अधिक बच्चों और बुजुर्गों ने अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में 5 से 12 वर्ष आयु वर्ग में आदर्श भियानी पहले, वैष्णवी त्रिपाठी दूसरे और जुझार सिंह तीसरे स्थान पर रहे। इसी तरह 13 से 19 वर्ष आयु वर्ग में आशी ज़हारिया प्रथम, साहिल द्वितीय और मुस्कान आनंद तृतीय स्थान पर रही। 20 से 30 वर्ष आयु वर्ग में अनंता श्री, जगजीत सिंह और आस्था क्रमशः पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। 31 से 50 वर्ष आयु वर्ग पहले स्थान ज्योति, दूसरे स्थान पर सुलेखा शर्मा और तीसरे स्थान पर शालू अरोड़ा रहे, जबकि 51 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में श्याम कालरा पहले, रविशंकर दूसरे और ओपी मालिक तीसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता में सतेंदर वर्मा, करिश्मा अग्रवाल और पंडित आरसी शर्मा ने जज की भूमिका निभाई। विजेताओं को शमशेर लेहरी और बीरेंदर ढिल्लों सहित जीवा ग्रुप के प्रबंध निदेशक ऋषिपाल चौहान व सी. दास ग्रुप के निदेशक विपिन भाटिया और मुकेश भाटिया ने सम्मानित किया।

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال