Neel Nanda Dies : 32वां जन्मदिन मनाने के कुछ ही दिन बाद कॉमेडियन नील नंदा का निधन


नई दिल्ली, AYT News | अटलांटा, जॉर्जिया के 32 वर्षीय स्टैंडअप कॉमेडियन नील नंदा का 24 दिसंबर, 2023 को निधन हो गया ( Neel Nanda, a 32-year-old standup comedian from Atlanta, Georgia, passed away. )। नंदा के मैनेजर जो 11 सालो से उनके साथ थे, ने दुखद समाचार की पुष्टि की। नील को Jimmy Kimmel Live जैसे शो के माध्यम से पहचान मिली। और "Adam Devine’s House Party,” कॉमेडी ने उनकी लोकप्रियता बढ़ाई | अपने टैलेंट और अट्रैक्टिव पर्सनालिटी के लिए जाने वाले नील दर्शकों के साथ गहराई से जुड़े रहे, जिससे उनकी अचानक हुई मौत की खबर से उनके फैंस में मायूसी है । 15 और 16 दिसंबर को टोरंटो में एक जन्मदिन शो में अपने अप्रत्याशित निधन से ठीक एक सप्ताह पहले उन्होंने एक यादगार प्रदर्शन किया था।

नील नंदा की मृत्यु की खबर ने कॉमेडी समुदाय और प्रशंसकों दोनों को दुखी कर दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि और संवेदनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। साथी कॉमेडियन मैट राइफ़ ने ट्विटर पर अपना गहरा दुख व्यक्त किया और उन लोगों पर नंदा के महत्वपूर्ण प्रभाव को उजागर किया जो उन्हें जानते थे और उनकी प्रशंसा करते थे।

टोरंटो में एक कॉमेडी क्लब में प्रदर्शन करने और प्रशंसकों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के ठीक एक हफ्ते बाद, नील नंदा की अचानक मौत ने कई लोगों को चौंका दिया है । नील के मैनेजर ग्रेग वीज़ जिन्होंने दस वर्षों से अधिक समय तक उनके साथ काम किया उन्होंने नंदा के मौत के बारे में दुःख के साथ इस खबर की पुष्टि की। परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने के लिए उनके निधन का कारण साझा नहीं किया गया है।

कॉमेडी कम्युनिटी में नील को मिलनसार और दयालु होने के लिए जाना जाता था और उनका नुकसान मनोरंजन जगत के लिए क्षति है । उनकी अनुपस्थिति लंबे समय तक महसूस की जाएगी और कई लोग इस खबर से दुखी हैं।

( यह खबर सीधे सिंडिकेट फीड से प्रकाशित की गयी है, एवाईटी न्यूज़ की टीम के द्वारा न्यूज़ के हैडलाइन को संपादित किया गया है  )

ये भी पढ़े : -


एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को कर रही है डेट


Kamaal R Khan : मूवी क्रिटिक कमाल आर खान आखिर इतने प्रासंगिक क्यों है


पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال