Rosera News : रोसड़ा के लक्की ज्लेवर्स दुकान में हुई चोरी की घटना, रोसड़ा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

प्रतीकात्मक चित्र 

पटना, AYT News | समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र ( Theft incident took place in Lucky Jewelers shop of Rosera ) अंतर्गत फतेहपुर मोतीपुर गांव में शुक्रवार की रात बदमाशों ने लक्की ज्लेवर्स नामक दुकान के पीछे से सेंधमारी कर डेढ़ लाख रुपए नकद के अलावा करीब 15 लाख रुपए मृल्य के गहने की चोरी कर ली। दुकानदार को चोरी की जानकारी उस समय हुई जब वह दिन के दस बजे अपनी दुकान खोलने आये। घटना की सूचना पर रोसड़ा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाश दुकान के पीछे गेहूं के खेत के रास्ते पगडंडी होकर आये थे। घटना को अंजाम देने के बाद उसी रास्ते फरार हो गए।

रोसड़ा के लक्की ज्लेवर्स दुकान में हुई चोरी की घटना

घटना के संबंध में दुकानदार ने मनीष कुमार ने बताया कि वह दिन के दस बजे दुकान खोलते है और शाम के पांच बजे बंद कर लेते हैं। शुक्रवार की शाम वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह बाजार के कुछ दुकानदारों ने सूचना दी कि आपके दुकान में सेंध मारा हुआ है। जानकारी के बाद वह अपने परिवार के लोगों के साथ दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान के पीछे दीवार में होल बना हुआ है। जिस रास्ते बदमाश घुसे हैं।

जब उन्होंने दुकान खोलकर देखा तो करीब 10 किलो चांदी के साथ ही डेढ सौ ग्राम सोना एवं अन्य बना हुआ गहना तथा नकद करीब डेढ लाख रुपए गायब है। शाम में ही एक ग्राहक ने गहना के लिए डेढ़ लाख रुपए का पेमेंट किया था। जिसे शाम होने के कारण दुकान में रख दिया था। नकद के अलावा गहना का मूल्य करीब 15 लाख रुपये के आसपास होगा।

विज्ञापन 

वहीं रोसड़ा के थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रसुन्नजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर उनके नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। घटना को लेकर दुकानदार के बयान पर एक मामला दर्ज किया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

ये भी पढ़े : -


( यह खबर सीधे सिंडिकेट फीड से प्रकाशित की गयी है, एवाईटी न्यूज़ की टीम के द्वारा न्यूज़ के हैडलाइन को संपादित किया गया है )

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال