Bollywood : Arbaaz Khan ने की अपनी नई शादी के बारे में की खुल कर बात, और Sshura Khan को बताया अपना सच्चा प्यार


नई दिल्ली, AYT News | अरबाज खान ने हाल ही में अपनी दूसरी शादी पर चर्चा करते हुए इस बात पर जोर दिया कि ऐसे फैसले जल्दबाजी में नहीं लिए जाते। उन्होंने यह कहानी साझा की कि कैसे उनकी मुलाकात शशूरा से हुई और उन्हें प्यार हो गया, जो एक मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम करती है। अरबाज ने कहा हालांकि मेरी पत्नी मुझसे काफी छोटी है, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह 16 साल की है। वह जानती थी कि वह अपने जीवन में क्या चाहती है और मैं जानता था कि मैं अपने जीवन में क्या चाहता हूं। उन्होंने उम्र के महत्वपूर्ण अंतर को लेकर हो रही आलोचना का भी जवाब देते हुए सवाल किया क्या उम्र एक सफल रिश्ते को मापने का पैमाना हो सकता है? उन्होंने आगे कहा, 'ऐसा नहीं है कि हम इससे अनजान थे या इसे एक-दूसरे से छुपाया था... एक ही उम्र के दो लोग एक साथ हो सकते हैं और शायद एक साल में अलग भी हो सकते हैं।

दरअसल, जब भी शादियों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर होता है तो उनकी सफलता दर कहीं अधिक होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूरा 56 साल के अरबाज से 25 साल छोटी बताई जाती हैं। अरबाज खान ने कहा की हमने वास्तव में यह देखने के लिए उस एक वर्ष में बहुत समय एक साथ बिताया कि हम एक-दूसरे से क्या उम्मीद करते हैं हम क्या चाहते हैं और हम अपने भविष्य को कैसे देख रहे हैं।

( यह खबर सीधे न्यूज़ फीड से प्रकाशित की गयी है, एवाईटी न्यूज़ की टीम के द्वारा न्यूज़ के हैडलाइन को संपादित किया गया है )

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال