Entertainment News : Priyanka Chopra और Nick Jonas ने छोड़ा 20 मिलियन डॉलर वाला अपना Los Angeles mansion, ठोका प्रॉपर्टी डीलर पर मुकदमा


मुंबई, AYT News | प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने सपनों का घर छोड़कर चले गए हैं, जिसे उन्होंने सितंबर 2019 में 20 मिलियन डॉलर में खरीदा था, क्योंकि पानी की क्षति के कारण कैलिफोर्निया स्थित संपत्ति में फफूंद लग गई थी। मई 2023 में दायर और पेज सिक्स द्वारा प्राप्त एक मुकदमा, संपत्ति विक्रेताओं के खिलाफ युगल की कानूनी लड़ाई पर प्रकाश डालता है, जिसमें हुए महत्वपूर्ण नुकसान पर प्रकाश डाला गया है।

सात शयनकक्षों, नौ स्नानघरों और ढेर सारी विलासितापूर्ण सुविधाओं से युक्त यह विशाल हवेली, पूल और स्पा के कारण समस्याएँ उत्पन्न होने के बाद कानूनी विवाद का केंद्र बन गई। अप्रैल 2020 के आसपास, संपत्ति के पूल और स्पा ने जोड़े के लिए मुद्दों की एक श्रृंखला पेश करना शुरू कर दिया। संपत्ति में वॉटरप्रूफिंग की समस्या के कारण संबंधित मुद्दों को बढ़ावा मिला।

शिकायत के अनुसार, लगभग उसी समय डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव दिखाई दिया। इस रिसाव से डेक के ठीक नीचे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कथित तौर पर इन समस्याओं ने संपत्ति को रहने लायक नहीं छोड़ा, और स्वास्थ्य के लिए भी खतरनाक बना दिया।

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال