Faridabad News : पूर्व विधायक Lalit Nagar के नेतृत्व में भाजपा-जजपा में आस्था जताने वाले सैकड़ों युवाओं ने थामा Congress का दामन


फरीदाबाद, AYT News । भाजपा, जजपा पार्टियों में आस्था जताने वाले सैकड़ों युवाओं ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ( Ex MLA Lalit Nagar ), युवा कांग्रेस (ग्रामीण) जिलाध्यक्ष अभिलाष नागर ( Abhilash Nagar ) व युवा कांग्रेसी नेता नीतिश नागर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। फरीदाबाद के सेहतपुर कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ललित नागर ने कांग्रेस में शामिल हुए किशोर जोशी, रोहन पटेल, विशाल अगवानपुर, पवन कुमार, जाकिर हुसैन, राकेश यादव, प्रदीप, सोनू, राजू सोनी नीरज, अभिषेक, अनिल चितोडिया, रोशन यादव, रणजीत कुमार, सुशील आदि सभी युवाओं का पार्टी का पटका पहनाते हुए स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। गंगाराम कालोनी, सूर्या विहार पार्ट-3 व आसपास की कालोनियों से कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ उन्होंने भाजपा को वोट देकर सत्तासीन किया था, उस उम्मीद पर पार्टी बिल्कुल खरा नहीं उतरी, भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, लेकिन आज वह रोजगार के लिए दर-दर धक्के खा रहे है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है इसलिए वह पूर्व विधायक ललित नागर के साथ मिलकर कांग्रेस को मजबूत करेंगे।


इस अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि हरियाणा में बदलाव की लहर शुरू हो चुकी है, पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान मिलकर प्रदेश में कांग्रेस संगठन को मजबूती प्रदान कर रहे है और इन दोनों की जुगलबंदी के चलते ही आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं को केवल वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और सत्ता प्राप्ति के बाद उनकी अनदेखी की है, लेकिन कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जिसमें हर वर्ग को पूरा मान सम्मान दिया जाता है और आज प्रदेश की छत्तीस बिरादरी जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करके एक बार फिर से देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

श्री नागर ने कहा कि भाजपा सरकार के नौ सालों में देश-प्रदेश विकास की धुरी से कोसों पीछे छूट गया है, अगर तिगांव क्षेत्र की बात की जाए तो यहां पिछले नौ सालों में विकास के नाम पर एक ईट नहीं लगी, हालात यह है कि क्षेत्र की अधिकतर सडक़ें टूटी पड़ी है, जलनिकासी की कोई उचित व्यवस्था नहीं और कालोनियों में हालात बद से बदत्तर हो गए है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर तिगांव क्षेत्र की विकास के मामले में कायाकल्प की जाएगी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार के नए अवसर उपलब्ध करवाए जाएंगे। इस अवसर पर अखिलेश शर्मा, राजकुमार शर्मा, रिजवान आजमी, सुंदर नेताजी, बाबूलाल रवि, मुकुटपाल, लवकुश मिश्रा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़े : -



( यह खबर सीधे न्यूज़ फीड से प्रकाशित की गयी है, एवाईटी न्यूज़ की टीम के द्वारा न्यूज़ के हैडलाइन को संपादित किया गया है )

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال