नांगलोई के श्री हनुमान मंदिर में हुआ चिकित्सा शिविर का आयोजन


नई दिल्ली, AYT News | रनहोला एक्स. 1,खड्डा कालोनी में नवनिर्मित श्री हनुमान मंदिर में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।सेवा भारती और नेशनल मेडिकल आर्गनाइजेशन (नमो) की ओर से नांगलोई जिला सेवा विभाग ने इस शिविर का आयोजन किया जिसमें निःशुल्क बीपी,शुगर की जांच हुई और दवाइयां वितरित की गईं।आखों की जांच करके उन्हें दवाइयां और चश्में प्रदान किए गए।  

मंदिर समिति की ओर से श्री आशु जी,संतोष सिंह, विंध्यादीन मौर्या, श्री मंगल जी, श्री मोहन जी,श्री अर्जुन जी,श्री संतोष मौर्या जी,श्री रवि जी ने कैंप में आए हुआ सुप्रसिद्ध डॉक्टर पवन कुमार सिंह,श्री नागेंद्र शुक्ला, श्री डीके चौधरी,श्री विजय जी और श्रीमती वंदना जी का स्वागत किया।

कार्यक्रम में दिल्ली प्रांत सह सेवा प्रमुख श्रीमान रविकांत जी और पश्चिमी विभाग सेवा प्रमुख श्रीमान सुरेश जी का प्रवास हुआ। उन्होंने शिविर की व्यवस्था देखी और मंदिर समिति के सदस्यों से ऐसे अनेक सेवा कार्यों को करते रहने का प्रोत्साहन दिया तथा हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। 

मंदिर समिति की ओर से जलपान और व्यवस्था में सहयोग किया गया। शिविर में कुल संख्या 114 रही,जिसमें 46 पुरुष ,47 महिलाएं और 21 बच्चों को निःशुल्क दवाएं उपलब्ध करवाई गई।

रिपोर्ट - अखिलेश द्विवेदी

( यह न्यूज़ दिल्ली के प्रतिष्ठित समाजसेवी अखिलेश द्विवेदी के द्वारा भेजी गयी है )

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News)

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال