Kashmir News : PM Modi ने कश्मीर के Nazim के साथ Selfie पोस्ट कर बताया अपना दोस्त


नई दिल्ली, AYT News | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नाजिम ( PM Modi Selfie with Kashmir's Nazim ) के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, जिसे उन्होंने अपना दोस्त बताया, जिसने अपने काम से प्रधानमंत्री को प्रभावित किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने 2019 में अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद अपनी पहली कश्मीर यात्रा के दौरान ट्वीट किया, "सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया और उनसे मिलकर खुशी हुई। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।"      

अपनी बातचीत जारी रखते हुए, पीएम मोदी ने नाजिम की बचपन की आकांक्षाओं के बारे में पूछा, जिस पर नाजिम ने अपने माता-पिता की इच्छा बताई कि वह डॉक्टर बने या इंजीनियरिंग करें, लेकिन उनका जुनून उन्हें कहीं और ले गया। पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा, "आपके परिवार ने आपकी क्षमता को पहचाना। पारंपरिक रास्तों के बावजूद, आपने कश्मीर की मीठी क्रांति का नेतृत्व किया।" "आपके काम से न केवल आपको फायदा होता है बल्कि अन्य किसानों को भी मदद मिलती है।"

( यह खबर सीधे न्यूज़ फीड से प्रकाशित की गयी है, एवाईटी न्यूज़ की टीम के द्वारा न्यूज़ के हैडलाइन को संपादित किया गया है )

पढ़ें बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News) | न्यूज़ से जुडी अन्य जानकारी, फीडबैक देने या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे |

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال