West Bengal News : पश्चिम बंगाल के बीजेपी MLA Mukut Mani Adhikari ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन


कोलकाता, AYT News | बंगाल में बीजेपी को झटका देते हुए राणाघाट दक्षिण से पार्टी के विधायक मुकुट मणि अधिकारी ( MLA Mukut Mani Adhikari ) गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि नदिया जिले में पड़ने वाले उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग पिछले पांच वर्षों में विकास से वंचित रहे हैं। मटुआ समुदाय से आने वाले Mukut Mani Adhikari ने राणाघाट दक्षिण सीट से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी टीएमसी के बरनाली डे रॉय को 15,000 से अधिक वोटों से हरा कर 2021 के विधानसभा चुनाव में नादिया जिले के राणाघाट-दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में, उन्हें राणाघाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में घोषित किया गया था। हालांकि बाद में उनका नाम रद्द कर दिया गया और उनकी जगह बीजेपी नेता जगन्नाथ सरकार के नाम की घोषणा की गई. सरकार राणाघाट से सांसद चुने गये थे.

( यह खबर सीधे न्यूज़ फीड से प्रकाशित की गयी है, एवाईटी न्यूज़ की टीम के द्वारा न्यूज़ के हैडलाइन को संपादित किया गया है )

बॉलीवुड, राजनीति, खेल समाचार, देश और विदेश की ताजा समाचार अब हिंदी में (Hindi News) | न्यूज़ से जुडी अन्य जानकारी, फीडबैक देने या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे |

Post a Comment

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال